WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Airtel New Recharge Live: एयरटेल आया औकात में, सिर्फ ₹299 में 90 दिनों तक अनलिमिटेड डेटा! सबसे सस्ता प्लान अब आपके लिए

Airtel New Recharge Live: अब केवल जियो ही नहीं बल्कि एयरटेल कंपनी भी अपने क्षेत्र में काफी ज्यादा विस्तार कर रही है और हाल ही में अपडेट में पाया है कि एयरटेल कंपनी ने अपने ग्राहकों का आकर्षित करने के लिए नया रिचार्ज प्लान पेश किया है। एयरटेल के नए रिचार्ज प्लान के तहत आपको धमाकेदार सुविधा देखने के लिए मिल जाएगी और पूरे 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ 2 जीबी इंटरनेट डाटा मिलने वाला है यदि आप भी एयरटेल के ग्राहक है तो यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ही ज्यादा खास होने वाला है।

आप सभी को जानकारी के लिए बता दे कि आप महीने में दो बार 1GB और 1GB इंटरनेट डाटा कि सुविधा प्राप्त कर सकते हैं देखा जाए तो इसे ग्राहकों को काफी ज्यादा फायदा होने वाला है इस रिचार्ज प्लान में आपको 100 एसएमएस पैक का लाभ मिल जाता है साथ ही कॉलर ट्यून निशुल्क मिलने वाली है जैसे ही मार्केट में यह रिचार्ज प्लान लॉन्च हुआ इसके बाद से ग्राहकों की खरीदारी काफी ज्यादा बढ़ चुकी है आज इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको एयरटेल के नए रिचार्ज प्लान की जानकारी बताने वाले हैं।

Airtel New Recharge Live

एयरटेल ग्राहकों के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है यदि आप भी एयरटेल की सिम खरीदने का विचार कर रहे हैं या फिर पोर्ट करवाना चाहते हैं तो आप सभी के लिए बहुत ही अच्छा ऑफर निकाल कर सामने आ रहा है जिसमें ग्राहकों को 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ अब पूरे 6 दिनों की बढ़ोतरी देखने के लिए मिल रही है और अब पूरे 90 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करी जाएगी इस रिचार्ज प्लान की कीमत केवल 299 की होने वाली है और आपको 300 से भी कम कीमत में जबरदस्त सुविधा देखने के लिए मिल जाती है।

एयरटेल के इसमें रिचार्ज प्लान के तहत सभी ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ प्रतिदिन 2 जीबी इंटरनेट डाटा भी ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा यह रिचार्ज प्लान मार्केट में पेश कर दिया है और इसके बाद से ही सभी ग्राहक काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं आप सभी की जानकारी के लिए बताते की हाल ही में एयरटेल कंपनी ने अपने सभी रिचार्ज प्लान की श्रेणी को अपडेट किया है आप भी इसके एप्लीकेशन को अपडेट करके नए पोर्टफोलियो के अनुसार रिचार्ज प्लान की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

सम्बंधित खबरे : घर में है बेटी तो पीएम मोदी सरकार देगी 4 लाख रुपए, जल्दी से उठाए योजना का लाभ

बताया जा रहा है कि अगस्त के पहले सप्ताह में ही एयरटेल सिम चलाने वाले सभी ग्राहकों के लिए नए रिचार्ज प्लान की श्रेणी को अपडेट कर दिया गया था और संभावना है कि अधिकतर ग्राहकों को उसका लाभ पहुंच चुका है हालांकि ऐसे कई सारे ग्राहक मौजूद है जो की नई रिचार्ज प्लान का लाभ प्राप्त नहीं कर पा रहे हैं तो यह आर्टिकल उन सभी के लिए खास होने वाला है।

अपना सिम एयरटेल में कैसे पोर्ट करवा जाने

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार पता चला है कि वोडाफोन और जिओ जैसी कंपनियां के रिचार्ज प्लान में बढ़ोतरी हो जाने के बाद से अधिकतर ग्रह कब बीएसएनल में पोर्ट कर रहे हैं लेकिन आपको पोर्ट करवाने के लिए कुछ रूल्स और स्टेप्स को फॉलो करना आवश्यक है बताते चले कि जिस भी सिम से आप पोर्ट करना चाहते हैं उस सिम में अनलिमिटेड रिचार्ज प्लान होना आवश्यक है इसके पश्चात ही आप पोर्ट की सुविधा को शुरू कर सकते हैं।

पोर्ट करवाने के लिए सबसे पहले आपको अपने मैसेज बॉक्स में पोर्ट लिखकर सेंड कर देना है अब इसके बाद आपको अपना मैसेज टाइप कर देना है और अपने 10 अंकों की मोबाइल नंबर को दर्ज करने के बाद सबमिट कर देना है जैसे ही आप मैसेज भेजते हैं यहां से आपको एक यूनिकोड दिया जाता है अब आप इस यूनिक कोड को अपने नजदीकी बीएसएनल अथवा किसी भी रिटेलर स्टोर के माध्यम से सिम पोर्ट की प्रक्रिया को पूरा कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Leave a Comment