WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

लो मौज करो! मात्र ₹199 में अनलिमिटेड कालिंग के साथ मिलेगा 1.5 जीबी डाटा पूरे 30 दिनों के लिए…जल्दी देखे इसके फायदे Relience Jio 199 Plan

Relience Jio 199 Plan: नमस्कार साथियों स्वागत है आपका हमारे आज के इस नए आर्टिकल में, जैसा कि आप सब जानते हैं जुलाई के महीने में नीचे टेलीकॉम कंपनियों के द्वारा अपने रिचार्ज प्लान की कीमतों में 25% की बढ़ोतरी करी गई थी। इस महंगाई के दौर में मोबाइल चलाने वाले सभी नागरिकों के लिए अब रिचार्ज करना थोड़ा मुश्किल हो चुका है लेकिन अब आपको चिंता नहीं करना है क्योंकि जिओ कंपनी की ओर से एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है बताया जा रहा है कि कंपनी के द्वारा अपना 250 रुपए से भी सस्ता नया रिचार्ज प्लान पेश किया है जो कि एक बजट प्लान होगा चलिए जानते हैं इसकी पूरी जानकारी।

Relience Jio 149 रुपये और 199 रुपये वाले Best plan

यदि आप कम इंटरनेट वाले रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं तो जिओ की ओर से आने वाला 149 और 199 वाले दोनों ही रिचार्ज पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं 149 वाले रिचार्ज प्लान में आपको एक ही पर इंटरनेट डाटा दिया जाता है वही 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ 199 वाले रिचार्ज प्लान में 1.5 जीबी डाटा मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी देखने के लिए मिल जाती है।

जिओ के इस सस्ते रिचार्ज प्लान में न केवल खर्च कम होता है बल्कि आपको कम कीमत में जबरदस्त सुविधा भी देखने के लिए मिल जाती है तो अब आपको मांगे रिचार्ज प्लान खरीदने की चिंता नहीं करनी है जिओ के सस्ते रिचार्ज प्लान के साथ भी आप बजट में रहते हुए मोबाइल सेवाओं का आनंद प्राप्त कर सकते हैं।

Relience Jio 239 रुपये Best Recharge Plan

हाल ही में जिओ कंपनी ने बढ़ोतरी के बाद अपना नया रिचार्ज प्लान पेश किया है जो की लोकप्रिय कीमत 239 में उपलब्ध है। जिओ के इस नए रिचार्ज प्लान में पूरे 22 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करी गई है इसके अलावा 1.5 जीबी इंटरनेट डाटा और जानकारी के लिए बता दे कि पहले यह रिचार्ज प्लान 209 रुपए की कीमत में उपलब्ध था हालांकि अब इसमें ₹30 की वृद्धि हो चुकी है और अब इसकी वर्तमान कीमत 239 रुपए की है।

सम्बंधित खबरे : Bajaj Chetak 2901…123km रेंज वाली चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर, जल्दी करो खरीददारी… मिलेगी 6000 की छूट

Relience Jio 239 रुपये रिचार्ज प्लान

इसके अलावा जिओ कंपनी की ओर से आने वाले 239 रुपए के रिचार्ज प्लान में काफी किफायती सुविधा दी गई है इसमें 22 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1GB इंटरनेट डाटा प्रतिदिन मिलने वाला है और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ सारी सुविधाएं मिल जाती है यदि आप जियो के ग्राहक है और अपने कार्य हेतु कम इंटरनेट वाला एक बजट रिचार्ज प्लान खोज रहे हैं तो आप जरूर 239 वाले रिचार्ज प्लान को कंसीडर कर सकते हैं।

यदि आपके इंटरनेट की खपत अधिक है तो आप अतिरिक्त रिचार्ज प्लान को खरीद सकते हैं। लेकिन उन लोगों के लिए यह रिचार्ज प्लान बेहतर हो सकता है जो कम कीमत में अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ प्राप्त करना चाहते हैं आप इन रिचार्ज प्लान को माइ जियो एप्लीकेशन के माध्यम से खरीद दे सकते हैं जियो का नया रिचार्ज प्लान आपके बजट में फीट बैठता है तो आप इसकी सेवाएं प्राप्त कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Leave a Comment