WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Yamaha की खुजली मिटने आ रही है Hero Classic 125 Bike… धांसू फीचर्स में सबसे खास, जाने इसकी कीमत

Hero Classic 125 Bike: नमस्कार साथियों स्वागत है आपका हमारे आज के इस नए आर्टिकल में, टू व्हीलर सेगमेंट में अपने नाम से मार्केट में दबदबा बना देने वाली हीरो की ओर से फिर एक बार Hero Classic 125 को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। अगर आप कम बजट में अपने लिए एक नई बाइक खरीदने का विचार कर रहे हैं और आपका बजट हमारे द्वारा बताई जा रही जानकारी के अनुसार है तो खुश हो जाइए क्योंकि आप कम बजट में एक ऐसी बाइक खरीद सकते हैं जो कि आपने कभी सोचा भी नहीं होगा।

Hero Classic 125 Bike Features

हीरो के लग्जरी बाइक के फीचर्स की बात करी जाए तो यहां पर आपको बाइक के इंसाइड में कंफर्टेबल सीट के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम और डिजिटल स्पीडोमीटर फ्रंट में डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील्स, बड़ी टैंक, एलईडी हेडलाइट जैसे आकर्षक फीचर्स का सपोर्ट देखने के लिए मिल जाता है इतना ही नहीं इस गाड़ी में आपको स्मार्टफोन कनेक्टिविटी भी मिल जाती है कॉल नोटिफिकेशन एसएमएस की सुविधा आप डिस्प्ले पर ही देख सकते हैं।

इन्हे भी पढ़ें : स्वास्थ्य विभाग में निकली विशेषज्ञ 1085 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी

Hero Classic 125 Bike Engine

इस बाइक के अनबीलिबेबल इंजन की बात करी जाए तो कीमत के अनुसार इस गाड़ी में Hero Classic 125 Bike 125cc इंजन को जोड़ा है। जिसमें सिंगल सिलेंडर वाले लिक्विड कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है और 5 स्पीड गियर बॉक्स का भी सपोर्ट देखने के लिए मिल जाता है इसके अलावा गाड़ी के माइलेज की बात कर जाए तो 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 55 किलोमीटर प्रति लीटर का धाकड़ माइलेज निकाल कर देने वाली है।

Hero Classic 125 Bike Price

यदि आप हीरो की ओर से आने वाली इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो जानकारी के लिए बता दे की यह बाइक वर्ष 2024 में अन्य बाइक सेगमेंट के मुकाबले में सबसे सस्ती होने वाली है मात्र ₹80000 की शुरुआती कीमत के साथ आप आसानी से Hero Classic 125 Bike को खरीद सकते हैं आर्टिकल में बने रहने के लिए धन्यवाद।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Leave a Comment