WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Jio Recharge Plan 28 Days: Jio प्लान का बड़ा धमाका! कौड़ियों के भाव में लॉन्च किया 28 दिनों वाला नया प्लान

Jio Recharge Plan 28 Days: नमस्कार साथियों स्वागत है आपका हमारे आज के इस नए लेख में, यदि आप जियो की ग्राहक है तो यह आर्टिकल अपने बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण हो सकता है क्योंकि आज हम आपके लिए जिओ कंपनी की ओर से आने वाले 28 दिन के वैधता वाले नए रिचार्ज प्लान की जानकारी लेकर आ चुके हैं। जैसा कि देखा जा सकता है जिओ कंपनी के द्वारा 3 जुलाई के बाद से अपने सभी रिचार्ज प्लान की कीमतों में 11% से लेकर 25% तक की बढ़ोतरी कर दी थी। इस बढ़ोतरी के बाद से अधिकतर ग्राहक महंगे रिचार्ज प्लान को लेकर परेशान हो रहे हैं।

लेकिन ग्राहकों की टेंशन दूर करने के लिए प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी के द्वारा अपने कुछ नए रिचार्ज प्लान की श्रेणियां को जोड़ा है जहां पर आपको पूरा 28 दिनों की वैलिडिटी देखने के लिए मिल जाती है जो की मात्रा 249 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग इंटरनेट की सुविधा और एसएमएस पैक भी मिल जाते हैं। यदि आप भी कम कीमत में एक जबरदस्त रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं तो इस आर्टिकल को ध्यानपूर्वक अंत तक अवश्य पढ़े।

Jio Recharge Plan 28 Days

जिओ कंपनी की ओर से आने वाले इस रिचार्ज प्लान की कीमत 249 रुपए की होने वाली है जिसमें आपको 28 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है। इसके अलावा इस रिचार्ज प्लान में 1GB इंटरनेट डाटा के साथ 28 दिनों तक 100 एसएमएस पैक का सब्सक्रिप्शन का मिलता है। इतना ही नहीं यदि आप इसे रिचार्ज प्लान को खरीद देते हैं तो आपको जिओ टीवी जिओ सिनेमा और माइजियो एप्लीकेशन का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल नि:शुल्क मिलने वाला है।

इन्हे भी पढ़ें : ₹70,000 निवेश पर 8,48,498 का शानदार रिटर्न, देखे PPF स्कीम

कहां से खरीदें रिचार्ज प्लान

यदि आप जियो के नए रिचार्ज प्लान को खरीदना चाहते हैं तो आप सभी की जानकारी के लिए बताते की पहले इस रिचार्ज प्लान की कीमत ₹200 की थी जहां पर पूरे 25% तक की बढ़ोतरी हो जाने के बाद अब यह रिचार्ज प्लान 249 रुपए का हो चुका है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यह हमारी एप्लीकेशन के माध्यम से खरीद सकते हैं आर्टिकल में बने रहने के लिए धन्यवाद।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Leave a Comment