WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

त्योहारों के माहौल में TVS Sports पर मिल रहा है रक्षाबंधन ऑफर, मिलेगी 80kmpl की जबरदस्त माइलेज के साथ

TVS Sports: नमस्कार साथियों स्वागत है आपका हमारे आज के इस नए आर्टिकल में, जैसा कि आप सब जानते हैं अब त्योहारों का सीजन शुरू होने वाला है और ऐसे में यदि आप अपने लिए गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो खुश हो जाइए क्योंकि भारतीय मार्केट की सबसे जबरदस्त कंपनी टीवीएस की ओर से आने वाली TVS Sports अब कौड़ियों के दाम मिलने वाली है इस गाड़ी में आपको 80 किलोमीटर प्रति लीटर का ताबड़तोड़ माइलेज देखने के लिए मिल जाता है तो चलिए जानते हैं इसकी पूरी जानकारी बने रहे अंत तक।

New TVS Sports फीचर्स

टीवीएस कंपनी की ओर से आने वाली इस सॉलिड बाइक के फीचर्स जानकर थोड़े हैरान हो सकते हैं क्योंकि कम कीमत में यहां पर आपको स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, LED हेडलाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर शामिल है। जिससे आपकी सफल आरामदायक और जबरदस्त अनुभव देने वाली है। इसके अलावा आप आसानी से तीन ग्राहक इस गाड़ी पर बिना किसी समस्या के बैठ सकते हैं।

100CC का पावरफुल इंजन

इसकेलल्लनटॉप इंजन 100 सीसी वाला बाहुबली पावर वाला इंजन देखने के लिए मिल जाता है। इस गाड़ी में एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर वाला इंजन ऑफर किया गया है इस इंजन को चार स्पीड गियर बॉक्स का कनेक्शन मिल जाता है इसके अलावा इस गाड़ी में पूरे 80 किलोमीटर प्रति लीटर का धाकड़ माइलेज मिल जाता है जो की गाड़ी को सबसे खास बनाता है।

इन्हे भी पढ़ें : कंजूसों के बजट में मिल रहा Vivo V26 Pro! सॉलिड 64MP कैमरा देगा DSLR को टक्कर 128GB स्टोरेज के साथ

किफायती कीमत

यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो भारतीय मार्केट में उसकी शुरुआती कीमत ₹90000 से शुरू होती है लेकिन रुको! जैसा कि आप सब जानते हैं अब त्योहारों का सीजन शुरू होने वाला है और यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप सभी की जानकारी के लिए बता दे कि आप केवल 20% डाउन पेमेंट जमा करके भी इस गाड़ी को खरीद सकते हैं। जिसमें आपको हर महीने मासिक किस्त का भुगतान करना होगा और न्यूनतम डाउन पेमेंट के साथ आप हर महीने कम से कम मासिक किस्त का चयन कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Leave a Comment