WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Airtel Recharge Plan 90 Days: Airtel ने अचानक लांच किया 90 दिनों का धमाकेदार रिचार्ज प्लान ! लूट लो ऑफर्स

Airtel Recharge Plan 90 Days: नमस्कार साथियों स्वागत है आपका हमारे आज के इस नए आर्टिकल में , एयरटेल कंपनी की ओर से 90 दोनों का नया रिचार्ज प्लान पेश कर दिया है। यदि आप भी एयरटेल के ग्राहक है और अपने लिए कृपया रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं तो खुश हो जाइए। क्योंकि एयरटेल कंपनी की ओर से आने वाले इस रिचार्ज प्लान में आपको धमाकेदार सुविधा देखने के लिए मिल जाती है। तो चलिए जानते हैं बिना किसी देरी के कंपनी के द्वारा पेश किए गए नए रिचार्ज प्लान की संपूर्ण जानकारी और सुविधा के लाभ।

Airtel Recharge Plan 90 Days

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि कई सारी भारतीय टेलीकॉम कंपनियां क्योंकि अपनी ओर से विभिन्न प्रकार के पोस्टपेड और प्रीपेड रिचार्ज प्लान को पेश कर रही है जिसमें सर्वश्रेष्ठ एयरटेल कंपनी का भी नाम शामिल है और अपने ग्राहकों के लिए कंपनी की ओर से 30 से 90 दिनों की वैलिडिटी वाले बहुत से सस्ते प्लान्स उपलब्ध कराए जा रहे। अपने सभी उपभोक्ताओं की आवश्यकता को देखते हुए कंपनी के द्वारा 90 दिनों की व्यवस्था वाला नया रिचार्ज प्लान पेश किया है।

सारी यूजर्स के लिए बड़ी टेंशन

जैसा कि आप सब जानते हैं 3 जुलाई के बाद से एयरटेल जियो और वोडाफोन के द्वारा अपने सभी रिचार्ज प्लान की कीमतों में लगभग 25% तक की बढ़ोतरी देखने के लिए मिल रही हैं। हालांकि अधिकतर ग्राहक अपने सुविधा के अनुसार सस्ते रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं यदि आप एयरटेल के ग्राहक है और ऐसे में यदि आपको किसी किफायती रिचार्ज करने की जानकारी उपलब्ध नहीं है तो यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण होने वाला है।

इन्हे भी पढ़ें : काम की खबर ! सरकार ने फिक्स्ड चार्ज बढ़ाया, 1 अगस्त से महंगी हो जाएगी बिजली के दाम, देखें जानकारी

एयरटेल में पेश किया नया रिचार्ज प्लान

हाल ही में एयरटेल कंपनी की ओर से अपना नया रिचार्ज प्लान पेश किया है इसमें आपको पूरे 90 दिनों की वैधता देखने के लिए मिल जाती हैं। इस रिचार्ज प्लान की कीमत 799 की होने वाली है और यहां पर आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 SMS प्रति दिन, और 2GB डेटा प्रति दिन मिलता है। इसके अलावा समय-समय पर रिचार्ज प्लान की कीमतों में बदलाव हो सकता है यदि आप इस प्लान को खरीदना चाहते हैं तो एयरटेल थैंक्स एप्लीकेशन या फिर नजदीकी रिटेलर स्टोर के माध्यम से माध्यम से खरीद सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Leave a Comment