WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

बेरोजगारों के लिए सुनहरा मौका! Flipkart ने जारी की 10वीं पास के लिए डिलीवरी बॉय भर्ती की नोटिफिकेशन Flipkart Delivery Boy Vacancy…

Flipkart Delivery Boy Vacancy: नमस्कार साथियों स्वागत है आपका हमारे आज के इस नए लेख में हाल ही में फ्लिपकार्ट ई-कॉमर्स वेबसाइट की ओर से बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है जहां पर डिलीवरी बॉय के लिए कक्षा दसवीं पास बंपर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है इसके लिए आवेदन फार्म 31 जुलाई तक मांगे गए हैं।

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय के लिए नहीं बंपर भर्ती का विज्ञापन जारी कर दिया है जिसके तहत बंपर भर्ती नेशनल करियर सर्विस की ओर से जारी करी गई है इसके तहत सभी अभ्यर्थियों को फ्लिपकार्ट के लिए डिलीवरी पर्सन का कार्य करना होगा एवं महिला और पुरुष अभ्यर्थी दोनों ही इस जॉब के लिए माननीय होंगे।

Flipkart Delivery Boy Vacancy

यदि आप भी फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय की जॉब करने में इंटरेस्टेड है तो या आर्टिकल आपके लिए बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण होने वाला है क्योंकि आप यहां पर आसानी से आवेदन पूर्ण कर सकते हैं और 20 से अधिक रिक्त पदों के लिए रिक्तियां जारी करी गई है जिसके तहत ऑनलाइन आवेदन मांगे जा रहे हैं आप भी फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय की जॉब के लिए आवेदन कर सकते हैं चलिए जानते हैं इसकी सभी महत्वपूर्ण जानकारियां।

फ्लिपकार्ट वेबसाइट डिलीवरी बॉय जॉब हेतु सभी अभ्यर्थियों को किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क अदा करने की आवश्यकता नहीं है आप बिल्कुल निशुल्क इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती आयु सीमा

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय की भर्ती में जुड़ने के लिए आवेदन करने वाली व्यक्ति की न्यूनतम आयु 18 वर्ष की होना आवश्यक है एवं अधिकतम आयु 35 वर्ष की निर्धारित करी गई है यानी अभ्यर्थी का जन्म 11 जुलाई 1998 से 11 जुलाई 2005 के बीच होना आवश्यक है यह दोनों तिथियां सम्मिलित करी गई है।

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती शैक्षणिक योग्यता

फ्लिपकार्ट द्वारा जारी करी गई डिलीवरी बॉय की जॉब हेतु अभ्यर्थी किसी भी मान्यता प्राप्त बोलने से कक्षा दसवीं पास होना आवश्यक है इसके अलावा अभ्यर्थी को बाइक चलाना आना चाहिए और अभ्यर्थी का ड्राइविंग लाइसेंस उपलब्ध होना चाहिए के माध्यम से आप आसानी से आवेदन कर सकते हैं।

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती चयन प्रक्रिया

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय जॉब के लिए अभ्यर्थियों का चयन शैक्षणिक योग्यता के आधार पर होने वाला है एवं स्किल टेस्ट और दस्तावेजों का सत्यापन पूर्ण होने के पश्चात आप सभी को नौकरी से जुड़ने का अवसर मिलेगा और यहां पर शुरुआती सैलरी ₹12000 से लेकर 15000 रुपए तक की दी जा रही है।

इन्हे भी पढ़ें : पोस्ट ऑफिस की लल्लनटॉप स्कीम! जाने 60,000 रूपय निवेश करने पर कितना होगा लाभ

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती आवेदन प्रक्रिया

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय की जॉब हेतु सभी अभ्यर्थियों को ऑनलाइन माध्यम से आवेदन पूर्ण करना होगा एवं अभ्यर्थी इस रिक्ति के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो सर्वप्रथम आपको आधिकारिक नोटिफिकेशन को ध्यानपूर्वक पढ़ना होगा इसके पश्चात ही आप आवेदन कर सकते हैं।

जितने भी अभ्यर्थी इसके लिए आवेदन करना चाहते हैं उन सभी के लिए महत्वपूर्ण जानकारी यहां पर आपको सभी जानकारी को सही तरीके से दर्ज करना है किसी भी प्रकार की गलती नहीं करना है अपने दस्तावेजों का सत्यापन सही तरीके से करना है मांगी गई सभी जानकारी को क्लियर और स्पष्ट रूप से प्रस्तुत करें आवेदन फार्म में फोटोस को अच्छे से अपलोड करें और सबमिट के विकल्प से पूर्व अपने आवेदन फार्म की समीक्षा अवश्य करें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Leave a Comment