WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Kia Seltos: भौकाली अंदाज में Fortuner और Hyundai की लगाई वाट, झमाझम फीचर्स के साथ खरीदे मात्र ₹90000 में

Kia Seltos: और गरीब भाइयों कैसे हो आप सब यदि आप अपने लिए एक नई फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो आप सभी के लिए पेश है Kia Seltos 2024 का नया मॉडल जिसकी शुरुआती कीमत 12 लाख रुपए से शुरू होती है। लेकिन आप इसे केवल ₹90000 की डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं खास करके कंपनी द्वारा गरीबों के लिए इस ऑफर को निकाला है।

Kia Seltos

इसके दनदनाते फीचर्स जानकर आप भी हैरान हो जाओगे कंपनी की ओर से इस गाड़ी में एक से बढ़िया एक फीचर्स दिए गए हैं और सारे टॉप के फीचर्स कंपनी ने कूट-कूट कर भरे हैं। क्रूज कंट्रोल, लेन डिपार्चर स्पोर्ट, 360 डिग्री कैमरा, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग, ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग जैसे कमाल के सेफ्टी फीचर्स दिए हैं. इसके अतिरिक्त गाड़ी में ADAS का भी फीचर्स मिल जाता है और कैमरा क्वालिटी भी काफी अच्छे होने वाली है।

Kia Seltos Engine & Mileage

गाड़ी के भौकाली इंजन की बात करी जाए तो कंपनी की ओर से पूरे 2 लीटर का डीजल इंजन इस गाड़ी में दिया गया है इसके तेरी तो पेट्रोल इंजन में मिल जाता है इसमें डीजल इंजन 1497 सीसी का मिलेगा और पेट्रोल इंजन 1493 सीसी का इसके अतिरिक्त या ऑटोमेटिक और मैनुअल दोनों वेरिएंट में देखने के लिए मिल जाती है यह माइलेज के मामले में काफी अच्छा प्रदर्शन देती है जो पेट्रोल वाले वेरिएंट में लगभग 20 किलोमीटर का माइलेज निकाल कर देती है तो डीजल वाले वेरिएंट में 17 किलोमीटर का माइलेज मिल जाता है।

इन्हे भी पढ़ें: किसानों की हुई बल्ले-बल्ले, खाद के लिए मिलेगे ₹5,000 रूपए

Kia Seltos Price & EMI Plan

कीमत पर गौर किया जाए तो कंपनी की ओर से आने वाली है गाड़ी जिसकी शुरुआती कीमत 12 लाख रुपए से शुरू होती है लेकिन आप इसे मात्र ₹90000 की डाउन पेमेंट जमा करके घर ला सकते हैं इसके लिए आपको 11 लाख 75000 का लोन करवाना होगा और इसके ऊपर 8% का इंटरेस्ट रेट लगने वाला है और हर महीने 19 हजार रुपए की मासिक EMI भरनी होगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Leave a Comment