WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Vi और BSNL का सूपड़ा साफ करने आया, Jio का 296 रूपए वाला प्लान…1.5 GB इंटरनेट के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग

Jio New Recharge Plan: यदि आप भी जिओ के ग्राहक है और अपने लिए नए रिचार्ज प्लान की खोज कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक जबरदस्त रिचार्ज प्लान की जानकारी लेकर आ चुके हैं इस प्लान में डाटा इस्तेमाल करने की कोई भी सीमा नहीं है जिसमें अनलिमिटेड इंटरनेट के साथ फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है यह प्लान खास करके आप लोगों के लिए पेश किया गया है।

Jio का बिना रोक-टोक डेटा वाला प्लान

जिओ की ओर से आने वाले इस रिचार्ज प्लान की कीमत 296 की है इस प्लान में पूरे 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है और डाटा लिमिट की कोई भी सीमा नहीं है पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 25 जीबी इंटरनेट डाटा उपलब्ध कराया जाता है जिसके माध्यम से अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट और सभी नेटवर्क पर बिल्कुल फ्री कॉलिंग मिलती है।

जिओ के इस नए रिचार्ज प्लान में सब एसएमएस पैक और जिओ टीवी जिओ सिनेमा जिओ सिक्योरिटी जिओ क्लाउड प्रकार की सभी एप्लीकेशन का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त में मिलने वाला है। इसके अतिरिक्त आपको 5G अनलिमिटेड की सुविधा पर मिलती है और बिना लिमिट के इस प्लान का लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

इन्हे भी पढ़ें : सावधान! अब एक व्यक्ति को मिलेगा 1 ही सिम कार्ड, आतंकियों का नेटवर्क होगा बैन, काले धन पर होगी रोक

Airtel 296 रुपये का प्लान

एयरटेल की ओर से आने वाला 296 का यह नया रिचार्ज प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए काफी खास होने वाला है इस प्लान में किसी प्रकार की डाटा लिमिट नहीं है इसमें 100 एसएमएस पैक के साथ 25 जीबी इंटरनेट डाटा मिलता है और डाटा लिमिट खत्म होने के बाद 50 केबी पर सेकंड की इंटरनेट स्पीड मिलती है। इस प्लान की वैलिडिटी पूरी 30 दिन की मिलती है।

इसके अतिरिक्त में मिलने वाली सुविधा में की बात करी जाए तो इसमें 5G अनलिमिटेड मिलता है और 3 महीने के लिए अपोलो 24 सर्कल का सब्सक्रिप्शन और हेलो ट्यून के साथ विंक म्यूजिक आनंद ले सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Leave a Comment