WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Jio के एक रीचार्ज में ढेरों बेनिफिट, फ्री कालिंग के साथ प्राइम वीडियो और Disney+ Hotstar

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे आज के इस नए आर्टिकल में जैसा कि आप सभी जानते हैं जिओ की पोर्टफोलियो में एक से बढ़िया एक रिचार्ज प्लान मौजूद है हाल ही में अलग-अलग कीमत पर आने वाले नए रिचार्ज प्लान उपलब्ध कराए गए हैं जिसके तहत आज हम जिओ की ओर से आने वाले कुछ स्पेशल प्लान की बात करने वाले हैं।

मिल रहे कई सारे फायदे

जिओ ओर से आने वाले इस प्लान में आप सभी को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर नेटवर्क पर फ्री सुविधा मिल रही है और अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा की सुविधा एसएमएस पैक का लाभ इत्यादि प्रकार के ओटीटी सब्सक्रिप्शन इस प्लान के तहत उपलब्ध कराए गए हैं।

फ्री OTT का एक्सेस

जिओ की ओर से आने वाले इस नए प्लान में आप सभी को अमेजॉन प्राइम वीडियो और Disney+ हॉटस्टार VIP का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त मिलने वाला है साथ ही सोने लिए 16 और एप्लीकेशंस का सब्सक्रिप्शन दिया गया है।

कितने दिन की मिल रही वैलिडिटी

जिओ के तहत आने वाला यह रिचार्ज प्लान 1198 रुपए की कीमत में आता है जिसके वैलिडिटी की बात करी जाए तो लगभग 84 दिनों के लिए आपको अनलिमिटेड सुविधा ऑफर करी गई है।

इन्हे भी पढ़ें : इन लाडली बहनों को मिलेगा घर बनाने के लिए 1 लाख 30 हजार रूपये, चेक करे नई लिस्ट

फ्री कालिंग

जिओ के इस जबरदस्त प्लान में आप सभी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलने वाला है साथ ही लोकल और एसटीडी कॉलिंग इसमें सम्मिलित है।

यह जिओ की ओर से आने वाला सबसे शानदार प्लान है जिसमें आपको लिमिटेड इंटरनेट मिलता है इस प्लान में फ्री कॉलिंग के साथ 16 से अधिक ओटीटी एप्लीकेशन का सपोर्ट दिया गया है यदि आप इस प्लान को खरीदना चाहते हैं तो माय जिओ एप्लीकेशन के माध्यम से खरीद सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Leave a Comment