WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

नए अवतार में लॉन्च हुई Bajaj Electric Cycle…75Km रेंज और 45 किलोमीटर की टॉप स्पीड

Bajaj Electric Cycle: टू व्हीलर निर्माता कंपनी बजाज की ओर से हाल ही में अपनी नई इलेक्ट्रिक साइकिल को भारतीय मार्केट में पेश किया है यह मजबूती के साथ आने वाली इलेक्ट्रिक साइकिल जिसकी डिमांड अब तेजी से बढ़ रही है। इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको बढ़िया टॉप स्पीड और जबरदस्त रेंज देखने के लिए मिल जाती है। यदि आप अभी इसके बारे में जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को ध्यानपूर्वक पड़े इसमें इसकी रेंज फीचर्स जानकारी स्पेसिफिकेशन सारी चीजे बताई गई है।

Bajaj Electric Cycle मिलेगी जबरदस्त रेंज

बजाज की ओर से आने वाली इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको 75 किलोमीटर की बेहतरीन रेंज मिलने वाली है इसके लिए इसे लिथियम आयन बैट्री पैक से जोड़ा है जिसे चार्ज होने में मात्र 5 घंटे का समय लगता है और बजाज की ओर से आपको इस इलेक्ट्रिक साइकिल पर पूरे 3 साल की वारंटी मिलेगी। और यह ip67 की रेटिंग के साथ आती है जिसे बारिश पानी में भी कोई खतरा नहीं होगा।

Bajaj Electric Cycle मिलेगी बेहतरीन रफ्तार

बजाज की इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको बहुत ही अच्छी टॉप स्पीड मिलती है इसकी खास बात यह है कि यदि आप इसी टॉप स्पीड के इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने हैं तो आपको रजिस्ट्रेशन करवाने की आवश्यकता पड़ती है लेकिन बजाज की ओर से आने वाले इस साइकिल में आपके पूरे 45 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलती है और इसमें 450 वाट की बड़ी बीएलडीसी मोटर को जोड़ा गया है।

इन्हे भी पढ़ें : SBI FD Scheme: ₹13,80,420 रुपये होंगे प्राप्त, बस जमा करे इतने रूपए, केवल इतने सालों के बाद

Bajaj Electric Cycle की कीमत

जैसा कि आप सब जानते हैं बजाज की ओर से आने वाली सभी ऑटोमोबाइल सेक्टर की कीमतें काफी कम होती है वहीं भारतीय मार्केट को देखते हुए कंपनी की ओर से इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत मात्र 48000 की रखी है और इसके लिए सब्सिडी भी मिलने वाली है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो बजाज इलेक्ट्रिक की ऑफिशल वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Leave a Comment